बिहार : बैंक से पैसे निकाल घर लौट रही थी महिला, बीच रास्ते में बदमाशों ने लूट लिए लाखों रुपए

बिहार : बैंक से पैसे निकाल घर लौट रही थी महिला, बीच रास्ते में बदमाशों ने लूट लिए लाखों रुपए

JEHANABAD : बड़ी खबर जहानाबाद से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही एक महिला से पांच लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना नगर थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के पास की है। दिनदहाड़े लूट की इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पाई बीघा गांव की निवासी तेतरी देवी शुक्रवार को अपने देवर सच्चिदानंद यादव के साथ जहानाबाद स्टेट बैंक की शाखा में पैसे निकालने के लिए पहुंची थी। बैंक से पांच लाख रुपए निकालने के बाद वह अपने देवर के साथ ऑटो पर सवार होकर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान कारगिल चौक के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला छीन लिया और मौके से फरार हो गए।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे नगर थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगालने में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है जिससे कड़ी पूछताछ जारी है। पुलिस ने जल्द ही लूटकांड खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।