बिहार: बंद पड़े रेलवे क्वार्टर से लाखों की चोरी, पति की मौत के बाद मायके गई थी रेलकर्मी की पत्नी

बिहार: बंद पड़े रेलवे क्वार्टर से लाखों की चोरी, पति की मौत के बाद मायके गई थी रेलकर्मी की पत्नी

MUNGER: आदर्श थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय हो गयी है। पुलिस की लाख गश्ती के बावजूद दौलतपुर रेलवे कॉलोनी की एक बंद पड़ी रेलवे क्वार्टर में चोरों हाथ साफ किया है। बंद क्वार्टर से करीब लाखों रूपये से अधिक की जेवरात व नगद उड़ा ले गए है। घटना की सूचना रेलकर्मी की पत्नी को मंगलवार को पड़ोसी क्वार्टरवासी द्वारा मिली है। पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।


इस बावत पीड़िता सह रेल इंजन कारखाना जमालपुर के क्रेन शॉप दिवंगत रेलकर्मी मो. असलम की पत्नी यासमीन परवीण ने बताया कि उनके पति का निधन बीते माह 23 जून को हो गया था। पति के मौत के बाद काम-क्रिया को लेकर बीते पांच दिन पूर्व ही दौलतपुर रेलवे क्वार्टर नंबर 540 एबी बंद कर मुंगेर लल्लूपोखर स्थित मयके गयी थीं। 


पीड़ित महिला ने बताया कि इस बीच पड़ोसी द्वारा फोन कर बताया गया कि उनका घर खुला हुआ है। जमालपुर आयी तो देखा कि मेरा क्वार्टर का मुख्य दरबाजा का ताला टूटा पड़ा है और क्वार्टर के अन्य कमरों का भी ताला क्षतिग्रस्त किया गया है। चोरों ने क्वार्टर में खूब उत्पात मचाया है। बता दें कि आदर्श थाना जमालपुर और ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीते 7 माह में अबतक आधा दर्जन चोरी की घटनाएं हुई हैं।