बिहार : पहले बीच सड़क किया हाईवोल्टेज ड्रामा, फिर CO की गाड़ी में लगा दी आग, मामला जानकर चौंक जायेंगे आप

बिहार : पहले बीच सड़क किया हाईवोल्टेज ड्रामा, फिर CO की गाड़ी में लगा दी आग, मामला जानकर चौंक जायेंगे आप

PATNA : शनिवार को बीच सड़क पर बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी की गाड़ी में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। पहले तो यह लगा कि शार्ट सर्किट की वजह से गाड़ी में आग लगी होगी लेकिन आग कैसे लगी इसका वीडियो आने के बाद सभी लोग अचंभित रह गए।   


अंचलाधिकारी ने मीडिया को बताया कि करोना गाइडलाइन की पालन करवाने के लिए मॉल बंद करवाने गए। इसी दौरान शार्ट सर्किट से आग लग गयी। लेकिन घटना स्थल पर बनाये गये वीडियो में सच्चाई कुछ और ही बता रही। प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी में लगी आग का वीडियो बना लिया था। वीडियो बनाने वाले यह कह रहे है कि उसी लड़की ने गाड़ी में आग लगा दिया है। 


एक वीडियो में  में यह भी दिख रहा है कि आग लगाने के आरोप वाली लड़की एक पीला स्वेटर और टोपी पहने एक व्यक्ति का कॉलर पकड़ कर हंगामा कर रही है।  बीच बाजार में हाई वोल्टेज ड्रामा देख रहे लोगों को युवती बता रही है कि ये मेरा पति है, मेरा सब कुछ है। 


बताया ये भी जा रहा है कि पीला स्वेटर और टोपी में अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद ही हैं। सीओ साहब और युवती के बीच काफी देर तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद गुस्से में युवती ने सीओ साहब की सरकारी गाड़ी में आग लगा दी। हालांकि कि गाड़ी में आग लगाने के बाद भी वह महिला अंचलाधिकारी से उलझी रही। 


वहीं घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस मामले में बख्तियापुर थानाध्यक्ष ने फोन पर बताया कि हम लोग को सूचना मिली थी कि बीच सड़क पर एक लड़की और CO साहब में विवाद हो रहा है तो हमलोग गए और लड़की तथा CO साहब दोनो को थाना पर लेकर आये। सीओ साहब चले गए हैं वो अभी लिखित आवेदन नहीं दिए हैं। फिलहाल लड़की को महिला कांस्टेबल की कस्टडी में थाना पर रखा गया है। लड़की कौन है, कहां की है। सीओ साहब से क्या सम्बन्ध है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।