बिहार: पोल्ट्री फार्म पर अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से शख्स की मौत, रंगदारी में 20 लाख नहीं देने पर वारदात को दिया अंजाम

बिहार: पोल्ट्री फार्म पर अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से शख्स की मौत, रंगदारी में 20 लाख नहीं देने पर वारदात को दिया अंजाम

GOPALGANJ: इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक पोल्ट्री फार्म को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स को गोली लगी है, जिससे उसी मौके पर ही मौत हो गई। घटना बरौली के पिपरहिया गांव की है।


दरअसल, बरौली के पिपरहिया गांव में पोल्ट्री फार्म चलाने वाले शख्स से बदमाशोंने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी के पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने बीते 12 जून को भी फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। सीवान के कुख्यात फरहान अली पर रंगदारी मांगने का आरोप है। 


रंगदारी के 20 लाख नहीं मिलने के बाद बदमाशों ने एक बार फिर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने पोल्ट्री फार्म पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। गोली लगने से पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।


मृतक की पहचान पश्चिम चंपारण के लक्ष्मीपुर निवासी गुड्डू के रूप में हुई है। संचालक द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वारदात में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।