बिहार: बदमाशों को चाय नहीं पिलाना युवक को पड़ा भारी, बीच सड़क पर पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार: बदमाशों को चाय नहीं पिलाना युवक को पड़ा भारी, बीच सड़क पर पीट-पीटकर ले ली जान

BHAGALPUR: भागलपुर में एक शख्स को बदमाशों को चाय नहीं पिलाना भारी पड़ गया। चाय नहीं मिलने से नाराज अपराधियों ने चाय दुकानदार की लॉड से पीट-पीटकर जान ले ली। मृतक दुकानदार अपनी दुकान बंद करने के बाद ठेले को लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसे रोक दिया और चाय पिलाने की बात कही। जब दुकानदार ने दुकान बंद होने की बात कही तो बदमाश गुस्से से पागल हो गए और रॉड से पीट-पीटकर दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया। घटना नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के सधुआ बाजार की है।


मृतक चाय दुकानदार की पहचान सधुआ गांव निवासी शिवनन्दन साह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शिवनंदन साह ठेले पर चाय की दुकान लगाता था। देर रात दुकान बंद करने के बाद शिवनंदन अपना ठेला लेकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में कुछ अपराधियों ने शिवनंदन का रास्ता रोक दिया और चाय पिलाने की बात कही। शिवनंदन ने बताया कि उसने दुकान बंद कर दी है और घर जा रहा है। यह बात सुनकर बदमाश नाराज हो गए और लोहे की रॉड से शिवनंदन को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।


वारदात को अंजाम देने के बाद से अपराधी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने खून से लथपथ शिवनंदन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि वह अपने मायके में थी, इसी बीच पड़ोसियों ने फोन पर खबर दी कि शिवनंदन का एक्सीडेंट हो गया है। पुलिस की मानें तो मामले में परिजनों की तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।