बिहार: बदमाशों की बड़ी साजिश नाकाम, दंगों के आरोपियों के घर एक साथ मिले कई बम

बिहार: बदमाशों की बड़ी साजिश नाकाम, दंगों के आरोपियों के घर एक साथ मिले कई बम

HAJIPUR: खबर हाजीपुर की है, जहां पुलिस ने एक बड़ी साजिश को नकाम कर दिया है। हाजीपुर पुलिस ने दंगों के आरोपियों के यहां से भारी मात्रा बम बरामद किया है। खुफिया इनपुट के आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर फल की टोकरी में छिपाकर रखे गए बमों को बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ में जुटी है। एक साथ कई बमों के मिलने के बाद आशंका जताई जा रही है कि बदमाश किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे।


दरअसल, हाजीपुर मस्जिद चौक पर फल बेचने वाले खुर्शीद और मासूम के घर जब पुलिस ने छापेमारी की तो घर से बमों का झाखीरा मिला। बताया जा रहा है कि दोनों कुछ साल पहले हुए दंगो में आरोपी रह चुके हैं और उस मामले में जेल भी गए थे। हिरासत में लिए गए आरोपी फल का कारोबार करते हैं। पुलिस ने बरामद बमों को डिफ्यूज कर दिआ है और पकडे गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 


बता दें कि पकडे गए दोनों शख्स 2018 में हाजीपुर में हुए दंगो के आरोपी रह चुके हैं। दंगों के दोनों आरोपियों के घर से बमों का जखीरा मिलना किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहा है।पुलिस पकडे गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है हालांकि फिलहाल वे कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।