बिहार : बड़ा हादसा टला, फतुहा में ट्रेन के नीचे आया युवक, फिर क्या हुआ यहां जानिए..

बिहार : बड़ा हादसा टला, फतुहा में ट्रेन के नीचे आया युवक, फिर क्या हुआ यहां जानिए..

PATNA : राजधानी पटना से सटे फतुहा जंक्शन पर एक बड़ा हादसा टल गया। यहां बीते गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया। इसी दौरान ट्रेन खुल गई, हालांकि इस हादसे में उसकी जान बाल-बाल बच गई। स्टेशन पर मौजूद लोग युवक को बचाने के लिए चिल्लाते रहे वहीं कुछ लोग इस घटना का वीडियो बना लिया।


दरअसल, फतुहा स्टेशन पर यात्री ट्रेन के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान पटना-झाझा मेमू पैंसेजर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक युवक ट्रेन के नीचे गिर गया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। लोग युवक को बचाने के लिए दौड़े लेकिन तबतक ट्रेन खुल चुकी थी।


युवक ने समझदारी का परिचय देने हुए रेलवे ट्रैक के बीच में सो गया। ट्रेन पूरी रफ्तार से उसके ऊपर से गुजर गई। जिसको देख लोगों की सांसे अटक गई थी। हालांकि ट्रेन के गुजरने के बाद युवक सही सलामत बच गया। जिसके बाद स्टेशन पर मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली।


इस दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे युवक ट्रेन के नीचे सोया हुआ है और ट्रेन उसके ऊपर से पूरी रफ्तार से गुजर जाती है। बताया जाता है कि युवक फतुहां से बख्तियारपुर की ओर जा रहा था।