बिहार : बच्चे को पोल से बांध कर पीटा, मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

बिहार : बच्चे को पोल से बांध कर पीटा, मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

BAGHA: बगहा के भैरोगंज में  मोबाइल चोरी के आरोप में एक बच्चे की पोल में बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है । बिजली के खंभे में गांव में बच्चे की पिटाई होती रही और सूचना के बाद भी भैरोगंज की पुलिस नहीं पहुंची । बताया जाता है कि बच्चा चिल्लाता रहा और लोग पिटाई करते रहे ।  बच्चे पर मोबाइल चोरी का आरोप है  । ग्रामीण पुलिस कार्रवाई की बजाय खुद ही कानून को हाथ में लेकर मासूम पर सितम बरपाते रहे। भैरोगंज थाना क्षेत्र के भोलापुर में सुरेश मुखिया के घर से मोबाइल चोरी कर ली गई ।मोबाइल के लॉक तोड़वाने के दौरान रंगे हाथ बच्चे को पकड़ लिया गया।


सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

मासूम बच्चे की पोल में बांधकर पिटाई की सूचना पुलिस को मिली लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई।  बताया जाता है कि घंटों बच्चे को पोल में बांधकर रखा गया और उसकी पिटाई भी होती है। भैरोगंज थाना अध्यक्ष ने मामले को सुलह करा देने की बात कही है।


एसपी ने दिया जांच के आदेश

बगहा के एसपी राजीव रंजन ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को मिली है जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं । उन्होंने बताया कि अगर मामले में पुलिस की लापरवाही सामने उजागर होगी तो जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने स्पष्ट किया कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है।