बिहार : औरंगाबाद में उधार चाउमिन नहीं देने पर दुकानदार की हत्या, बीच बाजार गोली चलने से हड़कंप, हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

बिहार : औरंगाबाद में उधार चाउमिन नहीं देने पर दुकानदार की हत्या, बीच बाजार गोली चलने से हड़कंप, हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

AURANGABAD : बड़ी खबर औरंगाबाद से है, जहां चाउमिन नहीं देने पर अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना ओबरा के खुदवां थाना क्षेत्र स्थित रामनगर की है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल दुकानदार को इलाज के लिए के लिए अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया लेकिन पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि रविवार की रात रामनगर गांव निवासी राजेश साव का बेटा पवन कुमार गांव में ही ठेला लगाकर चाउमिन बेच रहा था। इसी दौरान गांव का ही भूषण यादव चाउमिन खाने के लिए पवन के ठेके के पास पहुंचा। आरोपी ने पवन से उधार चाउमिल मांगी जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। चाउमिन नहीं देने पर आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पवन को गोली मार दी। इस घटना में एक अन्य युवक अमित कुमार को गोली छूकर निकल गई।


गांव में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची खुदवां पुलिस ने घायल पवन कुमार को इलाज के लिए दाउदनगर भेज दिया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान रास्त में ही उसने दम तोड़ दिया। इधर, मामूली रूप से घायल अमित कुमार का इलाज गांव में ही कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था।


पुलिस की मानें तो घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। सभी बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है और जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इधर, घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाने के बावजूद परिजन मानने को तैयार नहीं हैं।