बिहार में तांडव मचा रहे बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े किराना कारोबारी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में तांडव मचा रहे बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े किराना कारोबारी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

SAHARSA: बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव जारी है। वारदातों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। किराना कारोबारी को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया हालांकि इस हमले में कारोबारी बाल बाल बच गया। घटना सदर थाना क्षेत्र के बटराहा स्थित कृष्णा नगर की है।


बताया जा रहा है कि किराना कारोबारी कुंदन कुमार बुधवार को अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचे और कुंदन कुमार के ऊपर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। किसी तरह कारोबारी ने भागकर अपनी जान बचाई। किस कारण से बदमाशों ने किराना कारोबारी की जान लेने की कोशिश की फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


पीड़ित किराना कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। गोलीबारी की घटना का वीडियो वहां लगे CCTV कैमरा में कैद हो गया, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। उधर, दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।