बिहार : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा -भतीजे को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई दोनों की मौत

बिहार : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा -भतीजे को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई दोनों की मौत

ARA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अधिकारी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। इसके बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, ये दोनों लोग गांव से आरा बहन और दोस्तों से मिलकर वापस बाइक से जा रहे थे। तभी सामने से आ रही अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा -भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाद मौके पर ही चाचा की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद इस दुर्घटना में घायल युवती को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान इसकी भी मौत हो गई। ये दोनों मृतक पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह घटना भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनभावन होटल के समीप के पास बताई जा रही है। 


उधर, इस घटना की सुचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में जूट गयी है। इसके साथ ही यह जानकारी भी ली जा रही है कि इन दोनों को जिस अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। उसको लेकर पुलिस सभी बिंदु पर जांच में जुटी हुई है। फिलहाल सभी चीज़ों को लेकर जांच की जा रही है।