बिहार : एयरफोर्स जवान की चाकू गोदकर हत्या, रास्ता बनाने का विरोध करने पर हुआ हमला

बिहार : एयरफोर्स जवान की चाकू गोदकर हत्या, रास्ता बनाने का विरोध करने पर हुआ हमला

MOTIHARI : खबर मोतिहारी से आ रह है जहां यर फोर्स जवान की चाकू से गोद कर घायल कर दिया. जहां घायल जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक आदित्य कुमार छुट्टी पर अपने पैतृक गाँव संग्रामपुर आए थे. बताया जा रहा है की मामूली से विवाद की वजह से यह हत्या की गेई.


बता दें घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार बाजार के पास की है. घटना के संबंध में परिवार वालों ने बताया कि एयर फोर्स आलोक तिवारी घुसियार से पिता के साथ अपने घर तिवारी टोला जा रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू मार कर घायल कर फरार हो गए. जिसके बाद वहां से जा रहे लोगों ने इसकी जानकारी दी. फिर इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.


बताया जा रहा है कि जवान के खेत में रास्ता बना दिया गया था. जिसका विरोध करने पर सैन्य जवान को चाकू से घायल कर दिया गया. और उसकी मौत हो गई. मृतक की दरियापुर तिवारी टोला निवासी चंदेश्वर तिवारी के पुत्र आलोक कुमार तिवारी के रूप में की जा रही है. मृतक एयर फोर्स में कार्यरत थे जो छूटी पर घर आये थे. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार बाजार के समीप नहर पुल के पास की बताई जा रही हैं. मोतिहारी एसपी ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर सैन्य जवान की हत्या कर दी गई है. फिलहाल हत्या मामले में छापेमारी चल रही है.