बिहार: आपसी विवाद को लेकर युवक की हत्या, विरोध करने पर बाप को भी मारी गोली

बिहार: आपसी विवाद को लेकर युवक की हत्या, विरोध करने पर बाप को भी मारी गोली

CHHAPRA: खबर छपरा से आ रही है, जहां बदमाशों ने एक बाप-बेटे को सरेआम गोली मार दी। गोली लगने से बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। शनिवार की रात दोनों बाप बेटा दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंगाईडीह की है।


मृतक की पहचान जगलाल महतो के बेटे मुकेश कुमार महतो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जगलाल महतो का पूरा परिवार कई सालों से तड़का इलाके में रह रहा है। जगलाल महतो का दूसरे पक्ष के लोगों के साथ लंबे समय से आपसी विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार नोकझोंक भी हो चुकी है। इसी विवाद को लेकर शनिवार को दुकान से लौटते वक्त जगलाल के बेटे मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।