बिहार: 22 साल की अंजलि ने लूटे थे एक करोड़ के जेवर, पटना में चढ़ी STF के हत्थे, हिस्ट्री जान हो जाएंगे हैरान

बिहार: 22 साल की अंजलि ने लूटे थे एक करोड़ के जेवर, पटना में चढ़ी STF के हत्थे, हिस्ट्री जान हो जाएंगे हैरान

SAMASTIPUR: बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रहे है. इस बीच समस्तीपुर जिले में पुलिस को दो महीने पहले हुए लूट के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बता दे 3 दिसंबर को मोहनपुर रोड स्थित हीरा ज्वेलर्स में एक लड़की ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक करोड़ के जेवर लूटे थे. इसी मामले में रविवार को पटना एसटीएफ ने 22 साल की अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है. अंजलि ही इस लूट की असली मास्टरमाइंड थी.


मिली जानकारी के अनुसार हीरा जवेलर्स से अंजलि ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर एक करोड़ के जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस लूट के क्रम में बदमाशों ने दुकान के कर्मी को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया था. जिसके बाद दुकान में लगे CCTV के डीवीआर को भी अपने साथ उड़ा ले गए थे. 


फ़िलहाल STF की टीम अंजलि से पूछताछ के बाद उसे समस्तीपुर पुलिस को सौंपने की तैयारी कर रही है. पूछताछ में पता चला कि शहर में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद अंजलि अपने सहयोगियों के साथ नेपाल भाग गई थी. वहां कुछ दिन रहने के बाद वह कोलकाता फिर बेगूसराय में रही. अभी वह किसी काम से पटना आई थी. जिसकी पुलिस ने गुप्त सूचना मिली, इस अधर पर रविवार देर शाम उसे गिरफ्तार किया है. अंजलि इससे पहले गांव में एक युवक की मौत मामले में पुलिस की पकड़ में आई थी.