बिहार: 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, अपने ही चाचा ने बनाया हवस का शिकार

बिहार: 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, अपने ही चाचा ने बनाया हवस का शिकार

KISHANGANJ: किशनगंज में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची का चाचा है। घटना बहादुरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची को घर में अकेला पाकर चाचा ने उसके साथ रेप किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


दरअसल, गुरुवार की रात बच्ची घर में अकेली थी। परिवार के लोग कहीं बाहर गए थे। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी चाचा ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। घटना की जानकारी तब मिली जब पीड़ित बच्ची के दादा घर पहुंचे। बच्ची की हालत को देख दादा के होश उड़ गए। बच्ची को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराने के बाद उसके दादा भी मौके से फरार हो गए। निजी नर्सिंग होम द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपी के खिलाफ महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की मानें तो बच्ची चौथी क्लास की छात्रा है। वारदात के वक्त वह घर में अकेली थी। फिलहाल पुलिस आरोपी चाचा से कड़ी पूछताछ में जुटी है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची खतरे से बाहर है और उसकी हालत सामान्य है।