Big Breaking: मधुबनी में भूमि विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया की मां समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Big Breaking: मधुबनी में भूमि विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया की मां समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

MADHUBANI: इस वक्त की बड़ी खबर मधुबनी से आ रही है, जहां भूमि विवाद को लेकर मुखिया की मां समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं मारपीट की घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना लौकहा थाना क्षेत्र के सहोरवा गांव की है।


मृतकों की पहचान माधोपुर पंचायत के मुखिया की मां, नवल यादव और प्रभास यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नवल यादव और प्रभास यादव के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। शनिवार की दोपहर इसी विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट की घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं। इसी बीच एक पक्ष के द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसमें गोली लगने से मुखिया की मां, नवल यादव और प्रभास यादव की मौत हो गई है।


पांच घायलों में से चार की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। मौके पर कई थानों की पुलिस टीम पहुंची है और गांव में कैंप कर रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों से 7 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया है।