विधान परिषद चुनाव : बांका में NDA की बैठक, विजय सिंह के लिए एकजुट हुए नेता

विधान परिषद चुनाव : बांका में NDA की बैठक, विजय सिंह के लिए एकजुट हुए नेता

BANKA : बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तरफ से प्रचार अभियान लगातार जारी है। भागलपुर बांका स्थानीय कोटे से जेडीयू उम्मीदवार विजय कुमार सिंह के लिए आज बांका में एनडीए नेताओं की बैठक हुई। 


बैठक में बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज, स्थानीय सांसद गिरधारी यादव, पूर्व मंत्री और बीजेपी के विधायक रामनारायण मंडल की हेंब्रम समिति, बीजेपी और जेडीयू के तमाम जिला अध्यक्ष और नेता शामिल हुए। इस बात को लेकर रणनीति बनी कि विधान परिषद चुनाव में कैसे एनडीए एकजुट तरीके से काम करें।


इस सीट पर जेडीयू उम्मीदवार विजय कुमार सिंह की स्थिति मजबूत बताई जा रही है। विजय कुमार सिंह लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। पंचायती राज प्रतिनिधियों के बीच पिछले कई महीनों से वे बैठक भी करते रहे हैं। 


बिहार में जिन चौबीस विधान परिषद सीटों पर चुनाव हो रहे हैं उनमें एनडीए सबसे ज्यादा एकजुटता के साथ इसी सीट पर मजबूत नजर आ रही है। 


बैठक के दौरान जेडीयू उम्मीदवार विजय कुमार सिंह ने कहा कि एनडीए का मकसद केवल विकास है और बिहार में डबल इंजन की सरकार यह बात साबित कर चुकी है कि जनता ने नीतीश कुमार के हाथों में शासन देकर सही फैसला किया है अब बारी पंचायती राज प्रतिनिधियों की है।