बीवी और साली ने पीट-पीटकर पति को मौत के घात उतारा, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार

बीवी और साली ने पीट-पीटकर पति को मौत के घात उतारा, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार

SIWAN: कलयुगी पत्नी और साली की करतूत जानकर लोग हैरान हैं। इन दोनों बहनों ने मिलकर युवक को मौत के घात उतार दिया। बीवी ने यह भी नहीं सोचा कि जिसकी पिटाई कर रहे हैं वो उसका पति है और ना ही साली ने ही सोचा कि वो उसका जीजा है जिसकी दोनों ने मिलकर इस कदर पीटा की युवक की जान चली गयी। 


घटना सीवान के धनौती थाना क्षेत्र के अघैला इलाके की हैं जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतक के पिता ने बीवी और साली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया। केस दर्ज होने के बाद दोनों बहनें फरार हो गयी है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपी बहनों की गिरफ्तारी के लिए छापमारी कर रही है।


मृतक की पहचान अघैपा निवासी उमाशंकर भगत के पुत्र परशुराम भगत के रूप में हुई है। जबकि आरोपी पत्नी और साली गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी निवासी केदार भगत की बेटी गीता भगत और विकी कुमारी है। मृतक के पिता उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा परशुराम भगत अपना घर छोड़ पत्नी के साथ दूसरे इलाके में कई साल से रह रहा था। पत्नी के रवैय्ये के कारण ही बेटे को यह फैसला लेना पड़ा। वो साथ रहता तो शायद यह घटना नहीं होती।


जिस दिन उसकी बीवी और साली ने मिलकर बेटे की पिटाई की थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। उसी दिन उनके दूसरे बेटे की शादी थी। लेकिन पत्नी के रवैय्ये के कारण वह भाई की शादी में शामिल नहीं हो पाया। यदि भाई की शादी में शामिल हो जाता तब ऐसी घटना नहीं होती। बीवी और साली ने बेटे को इस कदर पीटा की उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बहन फरार हो गयी है। 


दोनों बहनों को पीड़ित पिता ने आरोपी बनाया है और दोनों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपी बहनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। पिता और परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार ने आरोपी बीवी और साली को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।