भूमि विवाद में जमकर मारपीट और फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल

भूमि विवाद में जमकर मारपीट और फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल

VAISHALI: वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर इलाके में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान की गयी फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई। वही मारपीट में दो व्यक्ति भी घायल हो गया है। सभी घायल को इलाज के लिए राघोपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया।


गोली लगने से घायल लोगों को पटना रेफर किया गया। जहां दोनों का इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि शौचालय जाने के रास्ते को लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी। 


वही गोली लगने से दो लोग घायल हो गये। एक के पेट में गोली लगी है तो दूसरे के हाथ में गोली लगी है। गोली लगने से घायल दोनों की पहचान रामजी राय के बेटे रमेश राय और दिनेश राय के रूप में हुई है। वही गोली मारने वाले आरोपी की पहचान लखन राय के पुत्र अरविंद राय रूप में हुई है। राघोपुर थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है। दो लोगों को गोली लगने की बात सामने आई है। जमीन के रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।