हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़े गए 8 बड़े कारोबारी और 5 कॉल गर्ल, पुलिस कराएगी कोरोना टेस्ट

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़े गए 8 बड़े कारोबारी और 5 कॉल गर्ल, पुलिस कराएगी कोरोना टेस्ट

BHOPAL: आठ कारोबारी दोस्त अय्याशी के लिए कॉल गर्ल्स को बुलाते थे. जिसके बाद वह जमकर अय्याशी करते थे. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने छापेमारी कर खुलासा किया है. इसमें 8 बड़े कारोबारी और 5 कॉल गर्ल्स को गिरफ्तार किया है. इस धंधे को चलाने वाली महिला दलाल को भी पकड़ा है. पुलिस ने यह कार्रवाई भोपाल के रातीबड़ इलाके में की है. 

पुलिस सभी का कराएगी कोरोना टेस्ट

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल ललितपुर के 8 व्यापारियों और 5 कॉल गर्ल्स समेत दलाल का पुलिस कोरोना टेस्ट कराएगी. पुलिस को शक है कि ये लोगों कोरोना संक्रमण फैला सकते हैं. कई कॉल गर्ल्स और आरोपियों के गले में खरास है. लड़कियों को दलाल ने असम और पश्चिम बंगाल से कॉल गर्ल्स को फ्लाइट के जरिए बुलाया था. इन लड़कियों को दूसरे शहरों में भेजा जाता था. 

पुलिस को मिली थी सूचना

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के बारे में रातीबड़ पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान अलग-अलग कमरों से पांच कॉलगर्ल्स और 8 युवक मिले. पूछताछ में पता चला कि पांचों कॉलगर्ल्स यहां ललितपुर से आए 8 कारोबारी के बुलाने पर आई थीं. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिफ्तार कारोबारी यूपी के रहने वाले हैं. सभी कारोबार के सिलसिले में भोपाल आते-जाते रहते हैं. कारोबारियों से एक कॉलगर्ल के 8-10 हजार रुपए लेती थी.