अमीर घर की लड़कियों को ड्रग्स की लत लगाकर फंसाते थे डीलर, फिर करते थे ब्लैकमेल और वसूली

अमीर घर की लड़कियों को ड्रग्स की लत लगाकर फंसाते थे डीलर, फिर करते थे ब्लैकमेल और वसूली

BHOPAL: ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड से लेकर कन्नड फिल्म इंडस्ट्री तक हिला कर रख दिया है. ऐसे में एक भोपाल के गिरोह का खुलासा हुआ है जो स्कूल और कॉलेज जाने वाली लड़कियों को पहले ड्रग्स की लत लगाकर अमीर घर की लड़कियों ब्लैकमेलिंग कर पैसे की वसूली करते थे. 

गिरोह के कई सदस्य गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना मिली तो भोपाल के क्राइम ब्रांच ने चार ड्रग्स डीलर को गिरफ्तार किया. जिसके बाद कई खुलासा हुआ है. यही नहीं ये डीलर भोपाल में लंबे समय से हुक्का लाउंज, बार, क्लब और पार्टियों में नाबालिग लड़कियों के बीच ड्रग्स पहुंचाते थे. स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़कियों भी इन डीलरों के चक्कर में फंस जाती थी. 

अमीर घर की लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

ड्रग्स डीलरों ने कहा कि उनके निशाने पर स्कूल-कॉलेज की लड़कियां और अमीर घर की लड़कियों को वह अपने चंगुल में फंसाते थे. वह इन लड़कियों को पहले फ्री में भी ड्रग्स देकर लत लगाते थे. फिर अमीर घरों की लड़कियों को बदनाम करने के नाम पर ब्लैकमेल कर मोटी रकम पैसा वसूलते थे. इन डीलरों के पास से ड्रग्स,स्मैक, गांजा मिला है. इनलोगों के निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने कई जगहों पर छापेमारी की है. ड्रग्स डीलरों के पास से कई हथियार भी बरामद हुआ है.