भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, बंद कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, बंद कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

PATNA : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु अचानक से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल शाकर मधु  (Trisha Kar Madhu) का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. त्रिशाकर मधु के लीक हुए इस एमएमएस (Trisha Kar Madhu MMS Leak) को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी हीरोइन त्रिशाकर मधु एक बंद कमरे में युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी जा रही हैं. दावा किया जा रहा है कि यह युवक उनका बॉयफ्रेंड है.


त्रिशाकर मधु के फैंस और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के दर्शक इस वीडियो को देख कर काफी हैरान हैं. ये एमएमएस सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है. बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया प्राइवेट वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु गुस्से से आगबबूला हो गई है. उन्होंने वायरल करने वालों को चेतावनी दी है. त्रिशाकर मधु ने अपने सोशल मीडिया पर ये काम करने वाले लोगों पर गुस्‍सा निकाला है.




आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के फैंस की पसंद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु ने  इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपनी बात सामने रखी है. हालांकि वो खुद भी सवालों के घेरे में आ गई हैं. दरअसल जो युवक उनके साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है, वह कौन है. ये किसी को नहीं मालूम है. हालांकि जरूर कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में जिसके साथ मधु दिख रही हैं, वह उनका बॉयफ्रेंड है. जिसके साथ वे रूम में प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रही हैं. 



सोशल मीडिया पर कई लोग यूट्यूब पर त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर कर रहे हैं. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है. वीडियो वायरल करने वालों के लिए त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने लिखा है कि "खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं, नहीं जानती थी."



गौरतलब हो कि त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुका है. इसके बाद से एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. उनपर दो दिन में ही 100 से ज्यादा वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं. कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए अपना वीडियो लीक किया है.


आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी है. उन्होंने कई हिट गानों में शानदार डांस किया है. 27 साल की हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु मूल रूप से पश्चिम बंगाली मूल की रहने वाली हैं. त्रिशाकर ने एक भोजपुरी सीरियल ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. इसके बाद इन्होंने भोजपुरी के हीरो के साथ कई फिल्मों में काम किया. 



भोजपुरी की इस अदाकारा ने ‘ए दूल्हा महाराज’, ‘कमर धके झूलअ’, ‘नदी बीचे कमरिया डोले’, ‘पहिले से जुठ बा’, ‘मन राखा मेहरारू के’ और ‘छोट बाटे लहंगा चोली’ जैसे गानों में अभिनय