मोनालिसा का नहाते हुए हॉट फोटो वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस को उनके फैंस ने दी गंदी-गंदी गालियां

मोनालिसा का नहाते हुए हॉट फोटो वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस को उनके फैंस ने दी गंदी-गंदी गालियां

DESK : भोजपुरी की टॉप हीरोइनों में से एक मोनालिसा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. नहाने के दौरान स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए जैसे ही मोनालिसा ने हॉट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उनके फैंस गंदी-गंदी गालियां कमेंट बॉक्स में लिखने लगे. अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इसबार अपने ही पोस्ट को लेकर ट्रेंड कर रही हैं. 


भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने ज्योंही अपना फोटो इंस्टाग्राम पर डाला भद्दे कमेंट्स करने वालों की भीड़ सोशल मीडिया पर जमा हो गई. मोनालिसा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'यह मेरा समय है'. मोनालिसा टीवी और सिनेमा के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वायरल पोस्ट में मोनालिसा ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं.



इन दिनों मोनालिसा भोजपुरी फिल्म करना छोड़ दी हैं. आजकल वह टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना रही हैं. उन्होंने इंस्टा के पोस्ट में दो फोटो अपलोड किया है. जिसमें वह कभी स्विमिंग पूल में तैरती दिख रही हैं तो कभी वह पूल के किनारे बैठ कर रिलैक्स करती दिख रही हैं. बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं. पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है.