भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

DESK: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादस में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मौत के शिकार हुए चारों लोग सीवान जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सफारी गाड़ी पर सवार होकर सभी लोग जयपुर से सीवान जा रहे थे। इसी दौरान लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह 6 लोग सफारी कार पर सवार होकर जयपुर से बिहार के सीवान जिला जा रहे थे। इसी दौरान उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज गति से आ रहे कंटेनर ने कोर में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में पति, पत्नी, बेटी और एक भतीजी शामिल है।


जानकारी के मुताबिक अखिलेश मिश्रा अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ सीवान जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कंटेनर ने डिवाइडर को तोड़ते हुए कार में जोरदार टक्कर मार दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।