भीड़ के आगे तेजस्वी ने जोड़ा हाथ, बोले...पापा बीमार हैं प्लीज एयरपोर्ट जल्दी जाने दीजिए

भीड़ के आगे तेजस्वी ने जोड़ा हाथ, बोले...पापा बीमार हैं प्लीज एयरपोर्ट जल्दी जाने दीजिए

RANCHI: रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एयर एंबुलेंस से भेजा गया. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता रिम्स के बाहर जुटे हुए थे. सभी लालू प्रसाद की एक झलक देखना चाहते थे. लेकिन भीड़ के कारण उनको एयरपोर्ट पर ले जाने में परेशानी हो रही थी. जिसके बाद तेजस्वी ने हाथ जोड़कर भीड़ से आग्रह किया और कहा कि माफ कीजिएगा. पापा बीमार है, उनको जल्दी एयरपोर्ट जाने दीजिए. 

भीड़ से राबड़ी देवी भी हो गई परेशान

तेजस्वी ने कहा कि माफ कीजिएगा. हमलोग बहुत परेशान है. इसलिए जाने दीजिए. आग्रह का थोड़ा असर हुआ. कुछ लोग सामने से हटे तो लालू प्रसाद को रिम्स से एंबुलेंस ने बैठाया गया. इस दौरान राबड़ी देवी भी भीड़ के कारण परेशान हो गई. राबड़ी देवी ने भी बाहर भीड़ से कहा कि अब बस कीजिए. बहुत हो गया जाने दीजिए. 

 कई मंत्री और राजद कार्यकर्ता पहुंचे थे रिम्स

जिस समय लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजने की तैयारी चल रही थी. इस दौरान झारखंड सरकार के कई मंत्री और आरजेडी के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. कई कार्यकर्ता बिहार से भी लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद पहुंचे हुए थे. सभी लालू की जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. लेकिन इस भीड़ के कारण काफी लालू परिवार को परेशानी भी उठानी पड़ी.