बिहार: गोलियों से भूनकर जमीन कारोबारी की हत्या, पहले 3 गोली पीठ पर फिर सिर में मारा

बिहार: गोलियों से भूनकर जमीन कारोबारी की हत्या, पहले 3 गोली पीठ पर फिर सिर में मारा

BHAGALPUR: बिहार के भागलपुर में एक जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने युवक को एक-एक कर चार गोली मारी. एक गोली पीछे से कनपटी में तो तीन गोली पीठ पर लगी. गोली लगने के बाद जमीन कारोबारी राकेश सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.


घटना जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के धोबिया काली रोड की है जहां मंगलवार की रात करीब 9 बजकर 15 मिनट के आसपास जमीन कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान अलीगंज महेशपुर के निवासी जमीन कारोबारी राकेश कुमार सिंह के रूप में की गई.


सूचना मिलते ही सिटी DSP अजय कुमार चौधरी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. हबीबपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मौके पर पहुंचे पुलिस के एक पदाधिकारी ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज को खंगाला जा रहा है. मृतक की पहचान बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज महेशपुर के रहने वाले जमीन कारोबारी राकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है.


बताया जा रहा है कि राकेश कई सालों से प्लॉटिंग का काम करता था.जिस वजह से कई बार पैसे की लेनदेन में लोगों से बहस भी हो चुकी है. इस मामले में मृतक के भाई मोनू सिंह ने बताया कि उनका भाई छह सालों से जमीन का कारोबार कर रहा था. कुछ लोगों के पास उनके भाई का लाखों रुपया बकाया था. जिसका वसूली कई दिनों से कर रहे थे. लेकिन इन्हें नहीं दिया जा रहा था. हो सकता है उसी की दुश्मनी निकालने के लिए यह हत्या की गई है.