भारत-नेपाल सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, SSB ने पाकिस्तानी महिला को बेटे के साथ दबोचा

भारत-नेपाल सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, SSB ने पाकिस्तानी महिला को बेटे के साथ दबोचा

KISHANGANJ: खबर किशनगंज से आ रही है, जहां एसएसबी के जवानों ने एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। अवैध तरीके से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे महिला और एक बच्चे को एसएसबी के जवानों ने धर दबोचा। दोनों आपस में मां-बेटा बताए जा रहे हैं। एसएसबी ने दोनों को गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है।


गिरफ्त में आई पाकिस्तानी महिला की पहचान मोहम्मद हनीफ की 62 वर्षीय पत्नी शाइस्ता हनीफ और उसके 11 साल के बेटे आर्यन के रूप में हुई है। दोनों पाकिस्तान के करांची स्थित गहनमार स्ट्रीट, सर्राफा बाजार के रहने वाले हैं। महिला और बच्चे के पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी बरामद किया गया है। किशनगंज स्थित भारत-नेपाल सीमा पर दोनों अवैध रूप से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे थे।


भारतीय सीमा में प्रवेश की कोशिश कर रहे मां-बेटे पर नजर पड़ते ही एसएसबी के जवानों ने दोनों को धर दबोचा और जब उनसे कागजात मांगे तो उनके पास कोई भी वैध पेपर नहीं मिले। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों की गिरफ्तारी ठाकुरगंज से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित इलाके से हुई है। फिलहाल पुलिस टीम दोनों पाकिस्तानी मां-बेटे से पूछताछ में जुटी है।