भारत को नहीं टुकड़े - टुकड़े गैंग को जोड़ रहे हैं राहुल, नीतीश से नहीं चल रहा बिहार

भारत को नहीं टुकड़े - टुकड़े गैंग को जोड़ रहे हैं राहुल, नीतीश से नहीं चल रहा बिहार

BEGUSARAI : पुरे देश में कांग्रेस नेता द्वारा भारत जोड़ों यात्रा किया जा रहा है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि इस यात्रा का उद्देश्य भारत को एकजुट करना है। हम लोग भारत की जनता के साथ मिलकर देश को मज़बूत करेंगे। बता दें कि, यह यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई है। जोकि 12 राज्यों से होकर गुज़रेगी और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा 150 दिनों के विस्तार में लगभग 3,500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। वहीं, अब इसको लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला बोला है। 


बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत जहां जहां गए हैं,वहां पहले से ही कांग्रेस छोरो अभियान चल रहा है। गिरिराज सिंह ने इस यात्रा को लेकर हमला बोल्य्ते हुए कहा कि यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ने के लिए किया गया यात्रा है। यह यात्रा भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। 



इसके साथ ही गिरीराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं, तब से बिहार में अपराध चरम पर हैं। उन्होंने कहा कि यह आंकड़ों में है कि नीतीश कुमार से ना तो अपराध कम हो रहा है ना ही शराब बंद हो रहा है, अपराध और शराब का चोली दामन का साथ है। नीतीश कुमार लेकिन इस दोनों मामले में विफल साबित हो रहे हैं।



गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि बिहार में 2005 से पहले जो शासन था वही शासन अब वापस हो गया है। जैसे पहले अपराधी बेलगाम थे लोगों में भय का माहौल था, अब इस नई सरकार के गठन के बाद भी वहीं शासन हो गया है। बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों में शासन का कोई भय नहीं है। ऐसे में नीतीश कुमार को बेलगाम अपराध पर लगाम लगानी चाहिए। बढ़ते अपराध को लेकर सर्वदलीय राजनीतिक दलों को एक मुहिम छेड़नी चाहिए।