भारत जोड़ो यात्रा में शामिल मां का राहुल गांधी ने रखा पूरा ख्याल, जूते के खुले फीते को बांधा, कहा-मिलकर भारत जोड़ेंगे

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल मां का राहुल गांधी ने रखा पूरा ख्याल, जूते के खुले फीते को बांधा, कहा-मिलकर भारत जोड़ेंगे

DESK: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक के मंडया में हुआ। जिसमें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल हुईं। खुद राहुल ने मां सोनियां गांधी का स्वागत किया। करीब 15 मिनट पैदल चलने के बाद राहुल गांधी ने सोनिया को वापस कार में भेज दिया। लेकिन कुछ देर आराम करने के बाद सोनिया फिर से यात्रा में शामिल हो गईं। 


करीब एक किलोमीटर चलने के दौरान कई बार मां-बेटे की झलक देखने को मिली। यात्रा के दौरान राहुल ने सोनियां गांधी के जूते का फीता बांधा। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि हम पहले भी तूफानों से कश्ती निकाल कर लाए हैं, हम आज भी हर चुनौतियों की हदें तोड़ेंगे, मिलकर भारत जोड़ेंगे।


बता दें कि अभी एक महीने पहले ही सोनिया कोरोना से उबरी थी।सोनियां गांधी का अभी भी स्वास्थ्य ठीक नहीं रह रहा है। ऐसे में भी सोनियां गांधी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं और पैदल मार्च किया। 


राहुल गांधी ने मां के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि ''हम पहले भी तूफानों से कश्ती निकाल कर लाए हैं, हम आज भी हर चुनौतियों की हदें तोड़ेंगे, मिलकर भारत जोड़ेंगे।'' सोनियां गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में अजब का उत्साह देखने को मिला।