भारत जोड़ो यात्रा का समापन समारोह आज, श्रीनगर पहुंचे बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष

भारत जोड़ो यात्रा का समापन समारोह आज, श्रीनगर पहुंचे बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष

PATNA: कांग्रेस के वरिष्ट नेता राहुल गांधी के नेर्तत्व में भारत जोड़ो यात्रा समारोह में शामिल होने के लिए आज बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह कई और कई वरिष्ठ नेता श्रीनगर पहुंच गए. इस बात की जानकारी कांग्रेस मीडिया के अध्यक्ष राजेश राठौड़ ने दी. 


राजेश राठौड़ ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव तारिक अनवर, बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, विधानमंडल में दल के नेता अजीत शर्मा, पूर्व अध्यक्ष और विधान परिषद में दल के नेता डॉ. मदन मोहन झा, सांसद मो. जावेद, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव डॉ. शकील अहमद खान सहित कई वरिष्ठ नेतागण श्रीनगर पहुंच चुके हैं. 30 जनवरी को बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में बिहार के सभी नेतागण श्रीनगर के लाल चौक पर पार्टी नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे.


आपको बता दें 7 सितंबर 2022 को राहुल गांधी ने कन्या कुमारी से भारत जोड़ो यात्रा शुरू कि थी. इसके समापन समारोह में शामिल होने के लिए बिहार कांग्रेस के कई दिग्गज नेता श्रीनगर पहुँच चुकें है.