भाई को राखी बांधने मायके आयी थी दुल्हन, शॉपिंग के दौरान बॉयफ्रेंड के साथ हो गयी फरार

भाई को राखी बांधने मायके आयी थी दुल्हन, शॉपिंग के दौरान बॉयफ्रेंड के साथ हो गयी फरार

PATNA: शादी के अभी दो महीने ही हुए थे। दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी अभी ठीक से छूट भी नहीं पाई थी कि तभी अपने प्रेमी के साथ वह मायके से ही फरार हो गयी। शादी के बाद वह पहली बार अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके आई हुई थी। मायके आने के चार दिन बाद वह अपनी मां के साथ शॉपिंग करने के लिए निकली थी तभी मां को चकमा देकर वही अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन जब पता नहीं चला तब थाने में केस दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी है।  


आखिर क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं

दरअसल पूरा मामला पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर का है। जहां जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ 29 मई 2021 को हुई थी। 18 वर्षीय सीमा कुमारी शादी के बाद पहली बार अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके पहुंची थी। 22 अगस्त को रक्षाबंधन था उसी दिन वह गोकुलपुर गांव आई हुई थी। भाई को राखी बांधने के बाद वह मायके में ही थी।


मां के साथ शॉपिंग के लिए निकली थीं

27 अगस्त की शाम सीमा अपनी मां के साथ शॉपिंग करने के लिए निकली थी। मार्केंटिग करने के दौरान सीमा ने मां को एक दुकान के पास बैठा दिया और बोली की वह एक मिनट में आ रही है। मां घंटों उसका इंतजार करती रही लेकिन वह नहीं पहुंची जिसके उसकी मां काफी घबरा गयी। उसने आनन-फानन में इसकी सूचना घर वालों को दी। जब इस बात का पता चला की उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है तो मानों दुखों का पहाड़ परिजनों पर टूट पड़ा।


परिजनों ने प्रेमी पर लगाया आरोप

परिजनों ने इसकी सूचना बिहटा थाना पुलिस को दी। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर आरा के किशुनपुर निवासी सिंटू कुमार ने भगाया है। वही इन सब बातों से अनजान बेटी के ससुरालवालों द्वारा जब फोन किया गया और यह कहा गया कि बहू को जल्दी विदा कर दिजिए तो परिजनों की चिंता और बढ़ गयी। 


परिजनों ने बताया कि शादी से पहले से ही सिंटू उनकी बेटी से बात किया करता था। उन्हें पूरा विश्वास है कि सिंटू ने ही उनकी बेटी को भगाया है। पुलिस ने बताया कि लड़की को भगाने की बात परिजन कर रह हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।