पवित्र रिश्ता हुआ कलंकित: ममेरी बहन के प्यार में पागल था फुफेरा भाई, शादी से इनकार किया तो बेरहमी से ले ली जान

पवित्र रिश्ता हुआ कलंकित: ममेरी बहन के प्यार में पागल था फुफेरा भाई, शादी से इनकार किया तो बेरहमी से ले ली जान

CHHAPRA: पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना छपरा से सामने आई है। जहां ममेरी बहन के एकतरफा प्यार में पागल कलयुगी फुफेरे भाई ने चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। जब लड़की की मां और बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनपर भी चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सलीमापुर गांव की है।


मृतक लड़की की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सलीमापुर गांव निवासी प्रियंका के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अर्जुन और प्रियंका का घर एक ही गांव में आमने-सामने है। प्रियंका की बुआ कुंती देवी की शादी सलीमापुर गांव में ही हुई थी। कुंती देवी का बेटा अर्जुन अपनी ही ममरी बहन के एकतरफा प्यार में पागल हो गया था। आरोपी अर्जुन अपनी ही ममेरी बहन से शादी करना चाह रहा था, जो किसी को मंजूर नहीं था।मंगलवार की देर रात अर्जुन अपने मामा के घर में घुस गया और प्रियंका से जबरन शादी करने का दबाव बनाने लगा।


जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने चाकू से उसकी गला रेत दिया।प्रियंका के चीखने की आवाज सुनकर घर के लोग जब कमरे में पहुंचे तो आरोपी ने उसकी मां और बहन के ऊपर भी चाकू से वार कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।