भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार: चचेरी बहन के साथ किया गंदा काम

भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार: चचेरी बहन के साथ किया गंदा काम

MOTIHARI: मोतिहारी में एक बार फिर रिश्ता रिश्ता शर्मसार हुआ है। जहा रिश्ते में चचेरे नाबालिग भाई ने अपनी सात साल की बहन के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया में जुट गई। घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी किशोर अपनी चचेरी सात वर्षीय बहन को बहला फुसला कर घर से कुछ ही दूर बासवारी में ले गया जहां उसके साथ मुंह काला किया। घटना के बाद वो फरार हो गया। जिसके बाद रोती- बिलखती बच्ची घर आकर मां को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना राजेपुर थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि जैसे ही इस बात की सूचना एसपी कांतेश मिश्रा सर को मिली वैसे ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, मेरे नेतृत्व में राजेपुर थानाध्यक्ष अंजन कुमार सिंह ने छापामारी कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया लिया, आरोपी ने पुलिस के समक्ष रेप की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है।


एफएसएल की टीम घटना स्थल से सेंपल लिया एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम को बुला कर घटना जिस जगह पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया था, वहा से सैंपल लेकर जांच में भेजी है। मासूम का मैडल के लिए भेजा गया रेप की घटना के बाद मासूम बच्ची का मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल भेजा गया है। वही 164 का बयान कोर्ट में कराया जाएगा।