भागलपुर: संपत्ति विवाद में पीट-पीट कर ली विधवा की जान, कुछ दिन पहले ही हुई थी पति की मौत

भागलपुर: संपत्ति विवाद में पीट-पीट कर ली विधवा की जान, कुछ दिन पहले ही हुई थी पति की मौत

BHAGALPUR: जिले के घोघा थानाक्षेत्र के जानीडीह गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक विधवा की संपत्ति विवाद में हत्या कर दी गयी। दबंगों ने विधवा को पीट-पीट कर मार डाला। मृतका की पहचान शीला सरस्वती के रूप में हुई है जिनके पति कृत्यानंद गोस्वामी की मौत 14 अप्रैल को हुई थी। घोघा थानाध्यक्ष मो. दिलशाद को पूरी घटना की जानकारी मृतक के पुत्र राहुल गोस्वामी ने दी। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंपा। मृतका के परिजनों ने हत्या का मामला घोघा थाने में दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


मृतका के बेटे राहुल गोस्वामी ने परिवार के ही अभिषेक गोस्वामी, अविनाश गोस्वामी, परमानन्द गोस्वामी और शशि सरस्वती को नामजद बनाया है। मृतका के बेटे राहुल ने  घोघा पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी मां को आरोपितों ने साजिश रचकर पीट-पीट कर मार डाला। राहुल के पिता की भी मौत बीते 14 अप्रैल को हुई थी। जिसके बाद मां को वह अपने साथ ले जाना चाह रहा था जो परिवार के लोगों को नागवार गुजरा। सभी ने उसे मां को साथ ले जाने नहीं दिया और फिर साजिश रचकर उसकी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी।


घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां से पूर्व में भी आरोपित लड़ाई-झगड़ा किया करते थे। पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिसिया जांच में यह मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा निकला जिसकी जांच में पुलिस जुटी है। वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस घटना से मृतक के बेटे और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।