भागलपुर में फिर मर्डर, किसान को मारी ताबड़तोड़ गोली, इलाके में सनसनी

भागलपुर में फिर मर्डर, किसान को मारी ताबड़तोड़ गोली, इलाके में सनसनी

BHAGALPUR : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है. हालांकि घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्या की इस वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 


घटना भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के पन्नुचक गांव की है. अपराधियों ने कैलाश मंडल नाम के किसान को दो गोली मारी और मौके से फरार हो गए. घायल किसान कैलाश मंडल काफी देर तक तड़पते रहे. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर घोघा थाना अध्यक्ष दिलशाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


किसान की हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. मृतक के परिजनों के बयान के अनुसार हत्याकांड में टिबभा मंडल और उसके दो सहयोगी ऋषि मंडल और शोभाकांत मंडल शामिल हैं. घोघा थाना अध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गई है और देर रात ऋषि मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.