भागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में डबल मर्डर से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR: भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के नाथनगर स्टेशन के प्लेटफार्म नंम्बर एक के पास रेलवे ट्रैक किनारे दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक की पहचान ललमटिया थाना क्षेत्र के कुंडी टोला के निवासी स्व.बबलू साह उर्फ तरुण के16 वर्षीय पुत्र प्रिंस के रूप में पहचान हुई है। वही दूसरे युवक की पहचान नूरपुर निवासी शेखर कुमार के रुप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद नाथनगर थाना पुलिस, ललमटिया थाना रेल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।


वही मृतक छात्र प्रिंस की मां ने बताया कि घर से एक घंटा पहले मछली चावल खाकर घर से निकला था। रात ज्यादा होने की वजह से जब उसने बेटे को फोन किया तब प्रिंस ने कुछ देर में आने की बात कही। जब प्रिंस ने फोन नहीं उठाया तब परिजन उसकी खोजबीन में जुट गये। जिसके बाद प्रिंस सहित दो की लाश स्टेशन के पास से मिलने की सूचना से परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों ने एक की पहचान प्रिंस के रूप में की है। हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 


वही बुधवार की रात्रि करीब पौने दस बजे लोकमान्य तिलक डाउन पास करने के दौरान प्लेटफार्म पर दो आरपीएफ जवान ड्यूटी पर तैनात थे और स्टेशन पर निगरानी कर रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने प्रिंस को गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे प्रिंस का शव प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिर गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने  बताया कि नाथनगर स्टेशन पर ट्रेन पास होने के बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। जिसके बाद तीन चार युवक एक झुंड बनाकर जा रहे थे जिसमें एक युवक के पास हथियार था और वे सभी आपस मे बात करते जा रहे थे कि गोली लग गई हैं।


वहीं घटना को लेकर सिटी एसपी अमित रंजन और डीएसपी ने भी बताया कि प्रिंस और शेखर की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या की घटना की सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। आस-पास में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा कि अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।