बाहुबली विधायक को एनकाउंटर का सता रहा डर, गुंडा एक्ट के तहत हो चुकी है कार्रवाई

बाहुबली विधायक को एनकाउंटर का सता रहा डर, गुंडा एक्ट के तहत हो चुकी है कार्रवाई

DESK: विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद यूपी के बड़े-बड़े माफियाओं को अब एनकाउंडर का डर सताने लगा है. जो बाहुबली विधायक है उनको भी डर सता रहा है. भदोही विधायक विजय मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा कि यूपी पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है. मुझे ब्राह्मण होने के कारण परेशान किया जा रहा है. 


मेरी पत्नी और बेटे को फंसाया जा रहा

विजय मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी और बेटे को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है कि क्योंकि हमलोग ब्राह्मण है. विजय मिश्रा ने आरोप लगाया है कि यह सब जानबूझकर किया जा रहा है. क्योंकि वह अपने बेटे को बलिया से चुनाव लड़ाना चाहते हैं. लेकिन उनके विरोधी चाहते हैं कि यहां से चंदौली और बनारस का माफिया आकर चुना लड़े. इसलिए मेरी हत्या कराई जा सकती है.


विधायक पर 64 केस दर्ज

विजय मिश्रा अलग-अलग पार्टी से चार विधायक रह चुके हैं. इनके एरिया में इनकी तूती बोलती है. हत्या, अपहरण, रंगदारी से लेकर कई तरह के मामले इन पर दर्ज है. अब तक विजय मिश्रा पर 64 केस दर्ज हो चुके हैं. सपा के शासन काल में उनकी पूर्वांचल में अपनी हनक थी लेकिन बीजेपी सरकार में इनकी हनक खत्म हो गई है. अब बाहुबली विधायक को एनकाउंटर का डर सता रहा है.  बता दें कि विजय मिश्रा पर प्रशासन ने शिकंजा और कसा है. उन पर एक मकान कब्जा करने और धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है. विधायक के साथ ही उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ भी गोपीगंज कोतवाली में रिपोर्ट लिखी गई है. इससे पहले पिछले ही महीने विधायक के खिलाफ गुंडा एक्ट कार्रवाई हुई थी.