भाभी से लुक-छिपकर मिला करता था देवर, भईया को चल गया पता, फिर क्या हुआ जानिए..

भाभी से लुक-छिपकर मिला करता था देवर, भईया को चल गया पता, फिर क्या हुआ जानिए..

MUZAFFARPUR: कहते हैं प्यार अंधा होता है वो ना तो उम्र की सीमा देखता है और ना ही रिश्तों की मर्यादा। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर में सामने आया है। जहां भाभी से इश्क लड़ाना एक देवर को काफी महंगा पड़ गया। महिला के पति को इस बात का शक था कि उसका चचेरा भाई अक्सर उसके नहीं रहने पर उसके घर आता है। पत्नी से उसका अवैध रिश्ता है। इसी बात से गुस्साएं भाई न अपने चचेरे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया।


पत्नी के साथ चचेरे भाई का अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए गुस्साएं पति ने चचेरे भाई पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे उसकी हाथ का कलाई कट गयी। चचेरे भाई को बचाने के लिए उसकी मां और छोटा भाई भी आगे बढ़े। लेकिन आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे वे दोनों भी घायल हो गये हैं।


इस घटना से मची अफरा-तफरी के बीच गांव वालों मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आरोपी को काफी मशक्कत के बाद पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना इलाके का है। जहां इस घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। चचेरे भाई पर हमला करने वाले महिला के पति का आरोप है अक्सर उसका चचेरा भाई अकेले में आकर पत्नी से मिलता था। जब उसे यह पता चल जाता था कि घर पर हम नहीं है और ना ही परिवार का कोई सदस्य है तब घर आ धमकता था और घंटों पत्नी के साथ रहा करता था।


हमला करने वाले शख्स ने पत्नी और चचेरे भाई के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई शुरू की। वही घायल चचेरे भाई, मां और छोटे भाई को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों का इलाज जारी है। हमला करने वाले व्यक्ति के चचेरे भाई के दाहिने हाथ की कलाई कट गयी है और सिर पर भी गंभीर चोटे आई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।