'भाभी- जान सिर्फ मेरी है ...; बड़े भाई की पत्नी पर आया छोटे का दिल, प्यार को मुकाम देने के लिए कर उठाया ये खौफनाक कदम

'भाभी- जान सिर्फ मेरी है ...;  बड़े भाई की पत्नी पर आया छोटे का दिल, प्यार को मुकाम देने के लिए कर उठाया ये खौफनाक कदम

MUNGER : इश्क का खुमार जान कीसी पर चढ़ता हैं तो फिर उसे शायद ही यह समझ आता हो कि उसके तरफ से जो कदम उठाई जा रही है वह सही है या नहीं। ऐसे में कभी - कभी यह इश्क आपसी रिश्तों को भी कलंकित कर देता है या फिर मनमुटाव पैदा होने से हत्या की वजह भी बन जाता है। अब एक ऐसा ही मामला मुंगेर से निकल कर सामने आया है। जहां देवर का दिल अपनी भाभी पर आ गया और ऐसे में अपने इस प्रेम को मुकाम दिलाने के लिए भाई की हत्या कर डाली। 


दरअसल, असरगंज थाना इलाके के चौरगांव स्थित शनि देव मंदिर के समीप उस समय दहशत का माहौल बन गया जब यहां दिनदहाड़े गोली चलाई गई। यह गोली एक भाई ने अपने ही भाई पर चलाया है। गोली लगने की सूचना पर मृतक के परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र असरगंज ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिंधु शेखर सिंह थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार, तारापुर थाना अध्यक्ष राजेश रंजन दल-बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 


इस घटना में मृतक की पहचान चौरगांव निवासी पद्दू बिंद के 28 वर्षीय पुत्र जगदेव बिंद के रूप में हुई है। उसके चचेरे भाई अनिल बिंद ने दो गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जगदेव का अनिल की पत्नी यानी भाभी के साथ अवैध संबंध था। पूर्व में वह उसे दो बार ले कर भगा ले गया था। जगदेव और अनिल दोनों पंजाब में मजदूरी का करते थे। एक सप्ताह पहले ही छठ पूजा मनाने के लिए वे पंजाब से गांव आए हुए थे। उस दौरान भी दोनों में कहा - सुनी हुई थी। वारदात से पहले गांव में अनिल और जगदेव की बीच तू-तू मैं-मैं हुई।