बेटे के शपथ लेने के बाद बीमार हुए राजस्थान CM भजनलाल शर्मा के पिता, ICU में हुए एडमिट

बेटे के शपथ लेने के बाद बीमार हुए राजस्थान CM भजनलाल शर्मा के पिता, ICU में हुए एडमिट

DESK : राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के शपथ लेने के अगले ही दिन उनके पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत ख्रराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। जहां डॉक्टर्स की ओर से बताया गया है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सीएम भजन लाल शर्मा के पिता की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत ख्रराब हो गई। भजनलाल शर्मा के किशन स्वरूप शर्मा की घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें अस्पताल इमरजेंसी में लाया गया। सीएम के पिता की तबीयत ख्रराब होने की जानकारी मिली तो डॉक्टरों की टीम वहां पर पहुंच गई। तत्काल इमरजेंसी में उनकी जांच के बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार जारी है। 


मालूम हो कि,सीएम के पिता की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद तत्काल मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा, एसएमएस चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य डॉक्टर उस दौरान रहे मौजूद रहे। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार है। डॉ अचल शर्मा ने कहा कि यूरिीन में दिक्कत के चलते यूरोलोजिस्ट को भी बुलाया गया था। अन्य जांचें भी करवाई गई है। जिसमें ईसीजी, यूरिन टेस्ट, एक्सरे आदि। जिसमें सभी जांचे सामान्य है। माना जा रहा है कि आज उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। 


आपको बता दें कि, शुक्रवार को ही सीएम भजनलाल शर्मा का जन्मदिन था। जन्मदिन के अवसर पर ही उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। भाजपा विधायक दल के नेता भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले माता-पिता के पैर धोकर उनका आशीर्वाद लिया। सीएम शर्मा ने माता-पिता का आशीर्वाद लेने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं। सीएम भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा शुक्रवार को बेटे के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। वह समारोह में शामिल होने के लिए भरतपुर से जयपुर आए थे। उसके बाद देर रात उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।