बेरोजगारों के लिए पूर्णिया और छातापुर में सुनहरा मौका, पनोरमा ग्रुप दे रही रोजगार के अवसर, जल्द करें आवेदन

बेरोजगारों के लिए पूर्णिया और छातापुर में सुनहरा मौका, पनोरमा ग्रुप दे रही रोजगार के अवसर, जल्द करें आवेदन

PURNEA/SUPAUL: पनोरमा ग्रुप ने पूर्णिया और सुपौल के छातापुर में विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं। शिक्षित और योग्य उम्मीदवार इन अवसरों का लाभ उठाने के लिए संपर्क कर सकते हैं। रोजगार की बहार अब पूर्णिया और छातापुर में आई है। अपने उज्जवल भविष्य के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें।


नौकरी के क्षेत्र में पैनोरमा ग्रुप में एक बार फिर बड़ा अवसर प्रदान किया है, विभिन्न क्षेत्रों में कई पदों को लेकर एक साथ वैकेंसी निकली है। नौकरी लिए लोकेशन छातापुर और पूर्णिया है। ऐसे में नौकरी के इंतेजार में बैठे लोगो के लिए ये एक बड़ा मौका है। पैनोरमा ग्रुप में पैनोरमा पब्लिक स्कूल वाइस प्रिंसिपल, कॉर्डिनेटर, कैशियर, अकाउंटेंट और रिसेप्शनिस्ट के पद पर और पैनोरमा पब्लिक हॉस्पिटल छातापुर अकाउंटेंट, कैशियर, एडमिन मैनेजर और मार्केटिंग मैनेजर के पद पर बहाली निकाली है है। वही पूर्णिया में पैनोरमा ग्रुप में पर्चेस मैनेजर, प्रोजेक्ट मैनेजर, अकाउंटेंट, कैशियर, असिस्टेंट मैनेजर और सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर बहाली निकाली गई है। बहाली की में शामिल होने के लिए विज्ञापन देखें।


पनोरमा हॉस्पिटल छातापुर, सुपौल के लिए एकाउंटेंट, कैशियर, एडमिन मैनेजर, मार्केटिंग मैनेजर पद पर बहाली के लिए विज्ञापन निकाला गया है। जिसके लिए 4 साल का अनुभव जरूरी है। आप अपना बायोडाटा इस व्हाट्सएप नंबर 7549000059 पर भेज सकते हैं। या फिर दिये गये ई-मेल एड्रेस पर सेंड कर सकते हैं। 


पनोरमा पब्लिक स्कूल, पनोरमा नगर, छातापुर, सुपौल के लिए भी नियुक्तियां निकाली गयी है। वाइस प्रिसिंपल, को-ऑडिनेटर, कैशियर, एकाउंटेंट और रिसेप्शनिस्ट की बहाली निकली है। इन पदों के लिए भी 4 साल का अनुभव आवश्यक है। यदि आप इच्छुक हैं और इस क्षेत्र में चार साल का अनुभव है तो आप अपना बायोडाटा इस व्हाट्सएप नंबर 7549000059 पर भेज सकते हैं। या फिर दिये गये ई-मेल एड्रेस पर सेंड कर सकते हैं। 


वही पनोरमा ग्रुप ने पूर्णिया के लिए भी बहाली निकाली है। परचेज मैनेजर, प्रोजेक्ट मैनेजर, एकाउंटेंट, कैशियर, असिस्टेंट सेल्स वीपी, सेल्स मैनेजर के 4 पोस्ट, सेल्स एक्सीक्यूटिव के 15 पद के लिए नियुक्तियां निकाली गयी है। इसके लिए भी 4 साल का अनुभव मांगा गया है। यदि आप इच्छुक हैं और इस क्षेत्र में चार साल का अनुभव है तो आप अपना बायोडाटा इस व्हाट्सएप नंबर 7549000059 पर भेज सकते हैं। या फिर दिये गये ई-मेल एड्रेस पर सेंड कर सकते हैं।