बेगूसराय में लव जिहाद का मामला, अगवा छात्रा की मां बोली- बेटी का श्रद्धा जैसा हाल न कर दे आमिर

बेगूसराय में लव जिहाद का मामला, अगवा छात्रा की मां बोली- बेटी का श्रद्धा जैसा हाल न कर दे आमिर

BRGUSARAI: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इसी बीच बिहार के बेगूसराय में भी लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां 10वीं की एक हिन्दू छात्रा को उसका ट्यूशन टीचर मो. आमिर लेकर फरार हो गया है। पुलिस से बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाकर थक चुके मां-बाप अनहोनी की आशंका से खौफजदा हैं। लापता छात्रा के परिजनों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं उनकी बेटी का भी हाल श्रद्धा जैसा न हो जाए। उन्हें डर है कि कहीं आमिर उनकी बेटी की हत्या न कर दे। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है।


दरअसल, फुलवरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली 10वीं की नाबालिग छात्रा बीते 21 नबंवर को ट्यूशन पढ़ने जाने की बात कह घर से निकला थी लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी। परिजनों का आरोप है कि छात्रा के ट्यूशन टीचर मो. आमिर उसे बहला फुसलाकर लेकर भाग गया है। परिजनों का कहना है कि जब से उनकी बेटी लापता है, ट्यूशन टीचर आमिर भी अपना कोचिंग बंद कर फरार है। नाबालिग छात्रा आरोपी शिक्षक के यहां 4 साल से ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। इसी बीच उसने लड़की को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था।


लापता 10वीं की छात्रा की मां के मुताबिक 21 नवंबर को उसकी बेटी ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली थी। बीच रास्ते में आमिर ने डरा धमका कर उसे अगवा कर लिया। पांच दिन से बेटी की कोई खबर नहीं मिली है। छात्रा की मां ने आशंका जताई है कि जैसे दिल्ली में आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए वैसे ही कहीं आमिर भी उसकी बेटी के 35 टुकड़े न कर दे। मां रो-रोकर गुहार लगा रही है कि उसकी बेटी को सकुशल वापस लाया जाए नहीं तो आमिर उसे जान से मार देगा। बच्ची की बरामदगी की गुहार लगा रही मां कहती है कि हिंदू की बच्ची की जिंदगी बर्बाद करने के लिए मो.आमिर उसे अपने साथ ले गया है। हम हिंदू हैं और वह मुसलमान है, दिल्ली की खबर देखकर डर लग रहा है।


लाचार परिजनों का आरोप है कि फुलवरिया थाने की पुलिस उनकी बात नहीं सुन रही थी लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो गुरुवार को पुलिस की टीम लापता छात्रा के घर पहुंची और परिजनों का बयान दर्ज किया। पूरे मामले पर फुलवरिया थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की सघन छानबीन की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि दोनों का कॉल डिटेल्स निकाल कर जांच की जा रही है और जल्द ही नाबालिग छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।