बिहार में अपराधी बेलगाम: बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में एक युवक को गोलियों से भून डाला

बिहार में अपराधी बेलगाम: बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में एक युवक को गोलियों से भून डाला

BEGUSARAI: एनडीए की नई सरकार के गठन के बावजूद बिहार में अपराधी बेलगाम हैं। अपराधी इतने बेखौफ हो गये हैं कि आए दिन एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों ने इस बार बेगूसराय में अपनी उपस्थिति दर्ज करा पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने देर शाम एक युवक को गोलियों से भून डाला। 


घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के राजापुर बांध के समीप की है। घायल की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा निवासी रविंद्र यादव उर्फ रवि यादव के 25 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सौरभ कुमार को किसी ने शाम करीब छह बजे फोन करके घर बुलाया था। जिसके बाद वह राजापुर बांध पंहुचा था। फिर दोनों के बीच कहासुनी हुई उसके बाद बदमाशों ने अचानक गोलियों की बौछार कर दी, जिसमें चार-पांच गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।


गोली से घायल सौरभ के सिर, छाती और पेट में गोली लगी है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गोली की आवाज पर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सिंघौल थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंची। लेकिन स्थिति को नाजुक देखते हुए हालत  उसे निजी अस्पताल में लाया गया।


लेकिन, वहां से भी रेफर कर दिया गया है। निजी अस्पताल को डॉक्टर का कहना है कि बचना मुश्किल है‌। घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी सुबोध कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं। परिजन इस संबंध में भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। बताया जा रहा है कि सौरभ के भाई की पिछले साल हत्या हो गई थी।


वही बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइक लूटने के दौरान अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है। युवक को गोली मारने के बाद अपराधी बाईक लेकर नौ दो ग्यारह हो गये। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां युवक का इलाज चल रहा है उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। वही घटना की सूचना परिजनों को दी गयी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घायल युवक की पहचान ट्रैक्टर अटैचमेंट के कर्मचारी उज्जवल कुमार चौबे के रूप में हुई है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवर ब्रिज के पास की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।