पुलिस ने 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हैंड ग्रेनेड और डेटोनेटर बरामद

पुलिस ने 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हैंड ग्रेनेड और डेटोनेटर बरामद

BEGUSARAI: पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से हैंड ग्रेनेड, डेटोनेटर और दो कट्टा, राइफल और कारतूस बरामद किया है.

बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि एफसीआई ओपी थाना क्षेत्र के बिहट में बिहार टोला स्थित सरदार मार्केट में मो. केसर के टेंट हाउस की दुकान में अवैध  हथियार और बम देखा देखा गया है इसी सूचना के आधार पर एसपी ने एक टीम गठित कर के दुकान पर छापेमारी की तो एक हैंड ग्रेनेड एवं हैंड ग्रेनेड लिवर और एक हैंड ग्रेनेड रिंग एक डेटोनेटर दो देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस उसके दुकान से बरामद किया.

चकिया थाने के पुलिस ने भी दो कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. कुख्यात अपराधी विक्की उर्फ कुंदन कुमार एवं कुणाल कुमार अपने सहयोगी के साथ हथियार से लैस लाल बाजार बिशनपुर में देखा गया. पुलिस ने मुन्ना भगत के घर से हथियार के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. विक्की उर्फ कुणाल कुमार उर्फ चंदन कुमार पर हत्या लूट सहित कई रंगदारी का मामला दर्ज है. वही दूसरा अपराधी संतोष बिंद उर्फ चुहबा के ऊपर भी अपराधी मामला मराठी थाना सहित कई थानों में हत्या लूट सहित कई संगीन मामला दर्ज है. इस दोनों अपराधी के पास से एक मास्केट राइफल दो देसी कट्टा 32 जिंदा कारतूस 4 मोबाइल भी बरामद किया.