बेगूसराय के कैप्सन होटल से फर्जी दारोगा गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी और कार बरामद

बेगूसराय के कैप्सन होटल से फर्जी दारोगा गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी और कार बरामद

BEGUSARAI: बेगूसराय के लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित कैप्सन होटल से फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है। फर्जी दारोगा की पहचान भावेश कुमार चौधरी के रूप में हुई है। जो खुद को एसटीएफ ऑफिसर बता धौंस दिखाता था और लोगों से ठगी किया करता था। गुप्त सूचना के आधार पर लोहियानगर ओपी पुलिस ने टीम गठित कर होटल कैप्सन में छापेमारी की जहां से फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पुलिस की वर्दी और कार भी बरामद किया गया है। 


बीते मंगलवार को पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि भवेश कुमार चौधरी नाम का शख्स जो खुद को एस०टी०एफ० का ऑफिसर बताकर लोगों से ठगी कर रहा है। मिली सूचना के आधार पर बेगूसराय एसपी ने टीम का गठन किया। जिसके बाद लोहियानगर ओ०पी० पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  कैप्सन होटल के कमरा नम्बर 310 में छापेमारी की। 


जहां से दरभंगा जिले के मंझौलिया थाना निवासी भवेश कुमार चौधरी को पकड़ा गया। कमरे की तालाशी ली गयी जहां से पुलिस की वर्दी - 02 सेट, एक जोड़ी लाल जूता, 02 लेदर का लाल बेल्ट, 02 मोबाईल एवं 01 पुलिस का डंडा जो पुलिस पदाधिकारी के द्वारा प्रयोग में लाया जाता है उसे जब्त किया गया। पुलिस टीम ने गिरफ्तार भवेश चौधरी से जब इन पुलिस वर्दी के समानों के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि लोगों पर धौंस जमाने के लिए वह पुलिस की वर्दी पहनता था। होटल में लगे मारूती Maruti Suzuki Ignis कार को भी जब्त किया गया है। इस मामले में लोहियानगर थाने में केस दर्ज किया गया है। जिसका कांड संख्या 547 / 23 है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।