बेगूसराय: गैस गोदाम में भीषण चोरी, 10 लाख रुपये का सिलेंडर और रेगुलेटर ले गये चोर

बेगूसराय: गैस गोदाम में भीषण चोरी, 10 लाख रुपये का सिलेंडर और रेगुलेटर ले गये चोर

BEGUSARAI: कड़ाके की ठंड के साथ-साथ चोरी की घटनाएं भी बढ़ गयी है। बेगूसराय में एक गैस एजेंसी का ताला तोड़कर करीब 10 लाख रुपए मूल्य के गैस सिलेंडर और रेगुलेटर की चोरी कर ली गयी है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इंडियन ग्रामीण वितरक गैस एजेंसी की है। 


बताया जाता है कि अज्ञात चोर गैस एजेंसी के गेट का ताला तोड़कर गोदाम के अंदर दाखिल हुए और गोदाम में रखे  221 खाली और भरे गैस सिलेंडर, 14 पेटी रेगुलेटर की चोरी कर ली। करीब दस लाख का सामान चोरी की गयी है। गैस गोदाम के केयर टेकर धनंजय कुमार ने बताया कि सुबह जब गैस गोदाम आए तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा पड़ा है और गोदाम में रखे सिलेंडर और रेगुलेटर गायब है। 


गैस एजेंसी के मालिक दिलीप पासवान ने बताया कि चोरों ने करीब 10 लाख मूल्य के गैस सिलेंडर और रेगुलेटर की चोरी कर ली है। बदमाशों ने 80 पीस खाली डोमेस्टिक, 43 पीस भरा हुआ डोमेस्टिक,15 पीस एक्स्ट्रातेज भरा हुआ, 60 पीस कॉमर्यशियल भरा हुआ, 23 पीस नैनोकट भरा हुआ सिलेंडर और 14 पेटी रेगुलेटर क़ी चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तब मामले की छानबीन शुरू की गयी है।