Begusarai Crime News: अमन उर्फ शाहिद हत्याकांड का खुलासा, 47-56 गैंग का 2 सदस्य गिरफ्तार

Begusarai Crime News: अमन उर्फ शाहिद हत्याकांड का खुलासा, 47-56 गैंग का 2 सदस्य गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय पुलिस ने अमन उर्फ शाहिद हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले के दो आरोपियों को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने दी है।


 उन्होंने बताया कि घटना 29 सितंबर की है जब मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हनुमान गढ़ी निवासी शाहिद उर्फ अमन की लाश पुलिस को मिली थी जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गयी। जांच में पता चला कि बेगूसराय के 47-56 गैंग के सदस्यों ने शाहिद उर्फ अमन की हत्या की थी। डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अमन उर्फ शाहिद, प्रीतम उर्फ खोखरा, अभिषेक कुमार सभी 47-56 गैंग के ही सदस्य थे। 


स्मैक और शराब का कारोबार करते थे और इसी क्रम में पैसे के लेन-देन में इनके बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद शाहिद उर्फ अमन को अभिषेक और प्रीतम उर्फ घुटरा ने एक जगह पर बुलाया गया जहां शराब और  स्मैक की पार्टी की गई। बाद में शाहिद उर्फ अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को एक खेत में दबा दिया गया। डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि उक्त मामले में चार अन्य आरोपी भी शामिल हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।