ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने मारा रेड, पति-पत्नी पकड़े गए

ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने मारा रेड, पति-पत्नी पकड़े गए

PATNA :  पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट के एक धंधे का खुलासा किया है. इस मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने किशनगंज से अगवा एक लड़की को भी बरामद किया है, जिसे अगवा कर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला गया था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स और ब्यूटी पार्लर की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है. 


मामला गुड़गांव का है, जहां गुड़गांव पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट के एक धंधे का खुलासा किया है. यहां से पुलिस ने बिहार के किशनगंज जिले से अगवा एक लड़की को भी बरामद किया है, जिसे जबरन इस रैकेट में शामिल किया गया था. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि 21 दिसम्बर से बच्ची गायब थी. 25 दिसम्बर को उसने परिवार को कॉल करके बताया था कि उसे नशा खिलाकर गुड़गांव लाया गया है. यहां मारपीट और जान से मारने की धमकी देकर एक पार्लर में देह व्यापार के धंधे में लगा दिया गया है. 


गुड़गांव में मानव तस्करी पर काम करने वाली संस्था शक्ति वाहिनी की मदद से पुलिस ने किशोरी को एक ब्यूटी पार्लर से मुक्त कराया. मुक्त कराकर किशोरी को सीडब्ल्यूसी के सामने प्रस्तुत किया गया. फिलहाल किशोरी को बालिका गृह में रखा गया है. किशोरी के माता-पिता और किशनगंज पुलिस को किशोरी के बरामद होने की सूचना दे दी गई है.


इस मामले में गुड़गांव पुलिस ने किशोरी को अगवा कर गुड़गांव ले जाने वाले अररिया के राम सागर कुमार और ब्यूटी पार्लर संचालक शबनम खातून को गिरफ्तार कर दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है. राम सागर कुमार गांव में भोलीभाली लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर और बड़े सपने दिखाकर दिल्ली, हरियाणा जैसे शहरों में ले जाकर देह व्यापार के धंधे में लगा देता था. यही नहीं, लड़कियों को बेच भी देता था. 


कोठोबारी पुलिस थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही एक टीम गुड़गांव जाएगी. एक और किशोरी नोएडा से बरामद की गई है. भागलपुर के गोड़ादिहा से गायब 12 वर्षीय किशोरी तीन जनवरी को नोएडा से बरामद हुई है। वह 10 नवम्बर से गायब थी.