ब्यूटी पार्लर में दुल्हन को गोली मारने वाले सिपाही ने खोला राज, एकतरफा प्यार की सुनाई दास्तान

ब्यूटी पार्लर में दुल्हन को गोली मारने वाले सिपाही ने खोला राज, एकतरफा प्यार की सुनाई दास्तान

MUNGER: जिस दिन शादी थी उसी दिन दुल्हन को एक सिपाही ने गोली मारी थी। बारात आने से पहले मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन को देसी कट्टा से गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया था। आरोपी 2021 बैच का कॉन्स्टेबल है जो मुंगेर के महेशपुर गांव निवासी बलराम सिंह का बेटा अमन गौरव है। जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की गयी तब उसने पुलिस के समक्ष कई राज खोले और एकतरफा प्यार की दास्तान सुनाई।


शादी के दिन दुल्हन को गोली मारने का मामला एकतरफा प्यार का निकला। आरोपी ने बताया कि वह लड़की को मारना नहीं चाहता था। जब पता चला कि 18 मई को शादी है तब मिलने के लिए वह ब्यूटी पार्लर गया था। जहां दोनों के बीच बकझक होने लगी और गुस्से में आकर उसने देसी कट्टा से गोली चला दी। जिससे वह घायल हो गयी। गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया जबकि देसी कट्टा और कारतूस वही छूट गया। 


वही मुंगेर के एसपी जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि आरोपी सिपाही पटना में दंगा निरोधी दस्ता में पदस्थापित अमन गौरव है। युवती को गोली मारने के बाद आरोपी फरार चल रहा था जिसे कोर्ट परिसर में धड़ दबोचा गया है। घटनास्थल से एक देसी कट्टा, एक मैगजीन, एक खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। महेशपुर के रहने वाले जीतेंद्र कुमार की बेटी के बयान के आधार पर आरोपी अमन के खिलाफ कासिम बाजार थाने में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही मुंगेर के एक अस्पताल में घायल लड़की का इलाज चल रहा है। फिलहाल वो खतरे से बाहर है।