BJP MLC ने PK को दी नसीहत, कहा- नीतीश कुमार की आलोचना करने से पहले सौ बार सोचे

BJP MLC ने PK को दी नसीहत, कहा- नीतीश कुमार की आलोचना करने से पहले सौ बार सोचे

PATNA : बीजेपी एमएलसी विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने प्रशांत किशोर पर हमला बोला है। उन्होनें कहा नीतीश कुमार जैसे स्वच्छ छवि के व्यक्ति के खिलाफ बोलने से पहले उन्हें सौ बार सोचना चाहिए।


बीजेपी नेता देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रशांत किशोर अवसरवादी व्यक्ति हैं वे केवल दौड़ती ट्रेन में सवार होना जानते हैं। जिधर उन्हें सत्ता का समीकरण दिखता है उधर की ओर निकल जाते हैं। प्रशांत किशोर एक व्यवसायी हैं पॉलिटिकल इवेंट मैनेज करते हैं । पहले पीएम नरेन्द्र मोदी जी के साथ सफलता एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ गये। बिहार आए तो नीतीश-लालू की जोड़ी की साथ हो लिए। बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है का नारा दे देने भर से ही जीत नहीं मिल गयी। सामाजिक समीकरणों के बदौलत जीत मिली थी तो  सेहरा उनके सर बंध गया।


देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार को पहले तो वे पिता तुल्य बताते है फिर आलोचना करते हैं। नीतीश कुमार जैसे स्वच्छ छवि के नेता का खिलाफ जिस तरह की भाषा बोल रहे हैं वे ठीक नहीं है। वे कभी गांधी तो कभी गोडसे की बात करते हैं। उस समय जब बीजेपी के साथ तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया या फिर नीतीश कुमार एनडीए में दोबारा शामिल हुए ये सब कुछ उन्हें नहीं समझ आया।  उन्होनें कहा कि अगर आपकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा है तो पॉलिटिक्स में आइए । वैसे पीके बिहार के बारे में जानते ही कितना है कि 2005 के पहले बिहार के क्या हालात थे उन्हें क्या पता।  नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार जंगलराज के दौर से बाहर निकला है।